कैसीनो के खेल

Publishing time:2021-10-28 11:09:08

लाइव ब्लैकजैक इसके लायक है कैसीनो के खेल 188 थाओ,fun88 esport,lovebet 30/1,lovebet गोल्ड लीग,lovebet सॉकर 6,lovebetसमीक्षा,बैकारेट 8 फूलदान,बैकरेट सदस्य अतिरिक्त,एक साक्षात्कार में पूछने के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच प्रश्न,बोन गार्कोन्स,कैसीनो मैं लास वेगास,शतरंज 4k वॉलपेपर,क्रिकेट प्रवेश फॉर्म 2021,क्रिकेट यूएसए,एस्पोर्ट्स स्कूल,फुटबॉल एक लीग टेबल,फ्री बैकारेट क्रैकिंग सॉफ्टवेयर,किसान को जन्मदिन की बधाई,जुआ वेबसाइट का प्रतिनिधित्व कैसे करें,क्या बैकारेट खेलने का कोई निश्चित तरीका है?,ऊपर रखते हुएक्रिकेट की किताब,लाइव कैसीनो रूले ऑनलाइन,लॉटरी हिंदी फिल्म,लूडो नियम,ऑनलाइन बैकरेट जीतना चाहिए,ऑनलाइन गेम सूची,बोनस के लिए आसान ऑनलाइन स्लॉट,टेक्सास होल्डम प्रो बजाना,पोकर यू ड्वोजे टेकस्ट,रूले इतिहास,रम्मी ६६६ मनोरंजन,रम्मीकल्चर रेफरल,स्लॉट 88 लॉगिन,खेल जटा,ताई fun88 वे दीन थोआइ,सबसे तेज़ और सबसे सटीक फ़ुटबॉल संदेश,वीए लॉटरी लकी पिक 3,ऑनलाइन रियल मनी रूलेट गेम्स के लिए कौन सा प्लेटफॉर्म बेहतर है,cricket खेळाची माहिती मराठी,ओलंपिक स्पोर्ट्स,क्रिकेट ताजा खबर आज का,चेस गेम के नियम,त्रिभुज क्रिकेट लाइव स्कोर,बरसात घर,रमी कल्चर,स्टेटस छठ पूजा, .टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

कैसीनो के खेल

टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है.
मुंबई: देश की दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

बीते छह महीनों में यह दूसरा मौका है, जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों की इंक्रीमेंट किया है. इससे पिछला इंक्रीमेंट 1 अक्टूबर से लागू किया या था. इससे कंपनी की 4.7 लाख कर्मचारियों की वर्कफोर्स को फायदा होगा.

इसे भी पढ़ें: जानिए दिग्गज शेयरों पर क्या है विश्लेषकों की राय

कंपनी को घोषणा के अनुसार, टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है. कंपनी ने कहा कि वह सामान्य तौर पर प्रमोशन का सिलसिला भी जारी रखने वाली है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी क्षेत्रों के कर्मचारियों को अप्रैल 2021 से इंक्रीमेंट देने वाली है. हम कंपनी से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में कंपनी का साथ दिया. यह कर्मचारियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है."


Salary-hike-tcs


उम्मीद है कि 31 मार्च 2021 को खत्म होने वाली तिमाही तक भारतीय आईटी सेक्टर पुरानी ग्रोथ के स्तर तक पहुंच जाएगा. इस सेक्टर को बेहतर मांग और बड़ी डील्स का विशेष लाभ मिल रहा है. आईटी कंपनी एक्सेंचर ने भी अगस्त तक अपने रेवेन्यू ग्रोथ में वृद्धि की उम्मीद जताई है.

एक्सेंचर ने एमडी स्तर के नीचे के अपने कर्मचारियों के लिए एक सप्ताह के बेसिक वेतन जितने बोनस का ऐलान किया है. टीसीएस की अन्य प्रतिद्वंद्वी इंफोसिस ने भी 31 दिसंबर को खत्म हुई तिमाही में अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी में वृद्धि, प्रमोशन और स्पेशल बोनस का ऐलान किया था.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेजइंफोसिसटीसीएस सैलरी हाइकएक्सेंचरटीसीएसइंक्रीमेंटशेयर बाजारसैलरी हाइक

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read

शासन लाइबनिज़
फुटबॉल प्लेयर्स
शतरंज 1v1
पोकर फेस ऐप
मेरे पास क्रिकेट का मैदान
लॉटरी इतिहास
लॉटरी 90 परिणाम
बास्केटबॉल स्कोर
क्लासिक रम्मी असली नकद
स्पोर्ट्सबुक संचालन विश्लेषक वेतन
खेलो पर जुआ font
ऑनलाइन गेम प्रश्नोत्तरी निर्माता
स्पोर्ट्सबुक बारस्टूल
रेक पोकर
क्रिकेट आईपीएल
जंगल rummy.com क्यों
fun88 सहायता
गनमैन कैसीनो डकैती
स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit